शनिवार, 11 अप्रैल 2015

Rap Song "Khushiyo ka Totka"

आज week end है मेरे भी कुछ friend है
कैने कि ना बात है पीने में सब trained है
plan कोई था नहीं कुछ ना कुछ तो करेंगे ही
मधुशाला shop पे हम सब तो मिलेंगे ही
beer ,whisky ,vodka खुशियो का ये टोटका
आज मिलके सारी रात टोटका करेंगे हम ,
vodka पियेंगे हम -vodka पियेंगे हम  ॥
चार पैग मारते ही घूमे मेरा सर ,
हर प्यारी छोरी दिल में करती घर
मैने बोला दोस्त से देख तेरी भाभी
दोस्त बोला मेरे से कि कितनी चढ़ाली
मेने कहा दोस्त से लगता तेनु चढ़ गई
नई दिक्खे तेनु भाभी ,किन्नी सोनी लग रई
आज मिलके उसपे टोटका करेंगे हम
vodka पियेंगे हम -vodka पियेंगे हम ॥
मैने कहा दोस्त से वो भी देखे इत्थे
साड्डे दिल की बाते करके आऊ  उससे
मैने जाके कर ली बात alone हूँ मै सारी रात
come come baby dance करले मेरे साथ
trust करले मुझपे touch भी ना करुगा मै
late होगी गर जो तू drop भी करुगा मै
मुझे लगा प्यार मै दोने ही गिरेंगे हम
vodka पियेंगे हम -vodka पियेंगे हम ॥
उसने किया इशारा आया मोटा चर्बी वाला
is there any problem उसने वो फ़रमाया
लड़की बोली उससे i don 't know this boy
फिर भी मुझसे चिपके we don 't know कि why
बोला मुझसे bouncer जाइये sir उधर
don 't create problem u will be trouble
मैने कहा रोज़ देखू तेरे जैसे सांड
बोला तू ये कैसे तेरी क़ि  ओकाद
बाद उसके बोलू कैसे बोलने लायक बचे न थे
सारे bouncer कुत्ते बनके हम पर टूटे जो थे
दोस्त बोला मुझसे और करले  टोटका
अगली बार मेरे से तू पी लिये फिर  vodka ॥
पिट रहा था संग यारो के उसपे थी नज़र
 love u baby फिकर न करियो i will manage all trouble
साथ में छोरी की जो friend बोल रही थी उसको
really this guy loves u so much  मत पिटवाओ उनको
thanx मेरे bouncer भाई को जिसने हमको पीटा
cause of  him girls with me नाम है संगीता
अब जश्नो पे जश्न होगे सारी रात जगेंगे हम
vodka पियेंगे हम -vodka पियेंगे हम ॥

By---Amit Kumar Gupta